todayiplmatchlive

प्रीमियर लीग प्राथमिक सितारे

24 मई 2019

प्रीमियर लीग प्राइमरी स्टार्स प्रीमियर लीग का स्कूल प्रोग्राम है जिसका उद्देश्य खेल के मैदान में और बाहर दोनों जगह कौशल और महत्वाकांक्षा विकसित करना है

प्रीमियर लीग प्राइमरी स्टार्स बच्चों को सीखने, सक्रिय रहने और महत्वपूर्ण जीवन कौशल विकसित करने के लिए प्रेरित करने के लिए प्रीमियर लीग और पेशेवर फुटबॉल क्लबों की अपील का उपयोग करता है।

इंग्लैंड और वेल्स के प्रत्येक प्राथमिक विद्यालय के लिए उपलब्ध, यह कक्षा, खेल के मैदान और खेल के मैदान में 5-11 आयु वर्ग के लड़कियों और लड़कों को प्रेरित करता है।

कार्यक्रम वेबसाइट शिक्षण सामग्री की मेजबानी करता है जो पीई और टीम वर्क से लेकर अंग्रेजी और गणित तक के विषयों को कवर करता है; गतिविधियों, कार्यपत्रकों, पाठ योजनाओं, मजेदार सभाओं और विशेष शैक्षिक वीडियो को मुफ्त में डाउनलोड करने के साथ।

चुनौतीपूर्ण पीएसएचई (व्यक्तिगत, सामाजिक, स्वास्थ्य, आर्थिक शिक्षा) विषयों जैसे लचीलापन, विविधता, आत्म-सम्मान और निष्पक्ष खेल से निपटने के दौरान विद्यार्थियों को उत्साहित करने के लिए सीखना खेल की वास्तविक दुनिया से जुड़ा हुआ है। 17,000 से अधिक स्कूलों ने पीएल प्राइमरी प्राइमरी स्टार्स के साथ काम किया है जिसे राष्ट्रीय पाठ्यक्रम में शामिल किया गया है।

100 से अधिक पेशेवर क्लबों के कर्मचारी स्थानीय सहयोगी स्कूलों के भीतर कई विषयों में मजेदार, शैक्षिक सत्र देने के लिए हजारों शिक्षकों का समर्थन करते हैं। प्रतियोगिताएं राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट से लेकर अनिच्छुक पाठकों के लिए रचनात्मक लेखन और पढ़ने की चुनौतियों तक होती हैं।

कार्यक्रम की लोकप्रिय कविता प्रतियोगिता,प्रीमियर लीग लेखन सितारेने देश भर के स्कूलों से 50,000 से अधिक प्रविष्टियाँ देखी हैं, जिनमें विद्यार्थियों ने लचीलापन और विविधता के विषयों पर लेखन किया है।

नवीनतम कार्यक्रम दृष्टि है:

एक विश्व स्तरीय प्राथमिक स्कूल कार्यक्रम की पेशकश करने के लिए जो प्रीमियर लीग और पेशेवर फुटबॉल क्लबों की अपील का उपयोग शारीरिक शिक्षा (पीई) और अन्य पाठ्यक्रम क्षेत्रों में सुधार और बढ़ाने के लिए करता है, कौशल और मूल्यों को विकसित करना जो बाद के जीवन में सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं। 

एक मिशन वक्तव्य के साथ:

सभी बच्चों को सीखने, सक्रिय रहने और महत्वपूर्ण जीवन कौशल विकसित करने के लिए प्रेरित करने के लिए प्रीमियर लीग और पेशेवर फुटबॉल क्लबों की अपील का उपयोग करें। 

पीएल प्राइमरी स्टार्स के बताए गए लक्ष्य हैं:

  • पीई और स्कूल के खेल के वितरण में सुधार के लिए शिक्षकों के ज्ञान, कौशल और आत्मविश्वास को बढ़ाएं
  • प्रतिस्पर्धी और गैर-प्रतिस्पर्धी खेलों और शारीरिक गतिविधियों में बच्चों के आनंद, भागीदारी और कौशल में वृद्धि करना
  • अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आवश्यक व्यक्तिगत कौशल और मूल्यों के बारे में बच्चों की समझ बढ़ाएं
  • अंग्रेजी और गणित में बच्चों की रुचि, समझ और आत्मविश्वास बढ़ाएं
  • खेल में आगे की भागीदारी के रास्ते में युवाओं का समर्थन करें

कार्यक्रम के बारे में अधिक जानें और पर जाकर मुफ्त संसाधनों का उपयोग करेंPLPrimaryStars.com.

ताज़ा खबर

नवीनतम वीडियो