indvsauslivescore

विशेषता

यूएस में प्रीमियर लीग का जुनून: शेड की कहानी

28 सितंबर 2021

मिलिए सैन डिएगो के पंक रॉकर से, जिसका न्यूकैसल युनाइटेड का प्यार उसे उन लोगों के और भी करीब ले आया जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करता है

प्रीमियर लीग का यूएस इंस्टाग्राम अकाउंट,@PLinUSA, श्रृंखला में, अमेरिका में तट से तट तक भावुक, विविध पीएल फैंटेसी को उजागर कर रहा हैयूएस में प्रीमियर लीग का जुनून: प्रशंसकों की कहानियां.

सैन डिएगो के एक पंक रॉकर, शेड हार्डलाइन से मिलें, जिसका प्यारन्यूकैसल यूनाइटेडउसे और भी करीब लाया जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करता है।

छाया

"मैं हर किसी को बताता हूं कि मैं सुनूंगा, मैं 2012 में एक पर्यटक के रूप में सेंट जेम्स पार्क की सीढ़ियां चढ़ गया था और 90 मिनट बाद, मैं एक जिओर्डी नीचे आया था।

"यह बहुत पागल था, यह मैक्सिकन-अमेरिकी होने के लिए न्यूकैसल में रग्बी खेलने के लिए जा रहा था (और धीरे-धीरे स्कूल जाना) और फिर शहर से प्यार हो गया।

"मैं अपने दादा दादी द्वारा उठाया गया था, जिन्हें मैं माँ और पॉप कहता हूं। मैं उस समय को कभी नहीं भूलूंगा जब मैंने घर पर फोन किया था और उन दोनों से बात कर रहा था, और मेरी माँ की तरह थी, 'मैंने सप्ताहांत पर खेल देखा।'

"उसने कहा, 'मैंने इसे देखा क्योंकि शायद मैं आपको टीवी पर देखूंगा जब वे प्रशंसकों को दिखाएंगे।' इसलिए देखना उसकी दिनचर्या का हिस्सा बन गया, मेरे लिए नज़र रखना।

"इसने हमारे लिए लेकर्स को बदल दिया क्योंकि यही वह चीज थी जिसने हमें एक साथ रखा था। एक अजीब तरीके से, उसने इसे सिर्फ इसलिए देखना शुरू कर दिया क्योंकि वह यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि मेरे पास कॉल करने के लिए उसके पास मुझसे बात करने के लिए कुछ है और फिर उसने बग को पूरी तरह से पकड़ लिया।

"हम एक साथ सेंट जेम्स पार्क गए। मैंने उन्हें न्यूकैसल में अपने सभी पसंदीदा स्थान दिखाए।

"यह मेरे लिए वास्तव में विशेष था क्योंकि मैं न्यूकैसल को अपने दिल में बहुत प्रिय मानता हूं और बड़े होकर, आप जानते हैं कि आपके दादा-दादी आपके जीवन में हर मील के पत्थर के लिए नहीं हो सकते हैं।

"यह मज़ेदार है, बहुत से लोग जिनके साथ मैं वहाँ बातचीत करता हूँ, वे सोचते हैं कि यह पागल है कि यह पहली पीढ़ी की मैक्सिकन महिला और उसका पति अब मेरी वजह से जियोर्डीज़ हैं।

"मैं घर चला गया और उसने देखना जारी रखा। मैं मिलने जाता और हम इसे एक साथ देखते। हमने बहुत सारे खेल देखे और फिर दुर्भाग्य से वह बीमार हो गई।

"हमने हर खेल को उस दिन तक देखा जब तक उसकी मृत्यु नहीं हुई।

"न्यूकैसल यूनाइटेड ने मुझे बहुत कुछ दिया है। इसने मुझे अभयारण्य दिया है।

"इसने मुझे अपनी माँ और पॉप के साथ बंधने के लिए कुछ दिया क्योंकि मैं बड़ी हो गई और घर आ गई। इसने मुझे बहुत कुछ दिया है और ऐसा करना जारी रखता है।

"मैं वास्तव में, वास्तव में आभारी हूं कि मैं अपने दादा-दादी को थोड़ा सा वापस देने में सक्षम था और उनके साथ भी उस तरह का विकास हुआ।

"और अब यह हमारे परिवार में बुना गया है।"

इस श्रृंखला में और कहानियां

यूएस में प्रीमियर लीग का जुनून: प्रशंसकों की कहानियां

ताज़ा खबर

अधिक समाचार: ताज़ा खबर

नवीनतम वीडियो

ज्यादा वीडियो: नवीनतम वीडियो