ronaldowife

विशेषता

यूएस में प्रीमियर लीग का जुनून: रॉड की कहानी

24 अक्टूबर 2021

रेड डेविल्स का समर्थन करने के लिए मैन यूडीटी प्रशंसक ने जीवन-धमकी देने वाली दिल की स्थिति को कैसे दूर किया है

प्रीमियर लीग का यूएस इंस्टाग्राम अकाउंट,@PLinUSA, श्रृंखला में, अमेरिका में तट से तट तक भावुक, विविध पीएल फैंटेसी को उजागर कर रहा हैयूएस में प्रीमियर लीग का जुनून: प्रशंसकों की कहानियां.

इस सप्ताह के अंत में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में प्रीमियर लीग मॉर्निंग्स लाइव फैन फेस्टिवल के बाद, aमेनचेस्टर यूनाइटेडलॉस एंजिल्स के प्रशंसक जो अपने फुटबॉल क्लब की तरह ही कठिन होने पर भी लड़ते रहे।

छड़

"मेरा परिवार संघर्ष करने के लिए विदेशी नहीं है। आप जानते हैं, जब आप पीछे हटते हैं तो वापस उठना। इसलिए मैं हमेशा यूनाइटेड वापस आता हूं।

"मुझे म्यूनिख आपदा की कहानी सुनाई गई थी। कैसे यूनाइटेड लगभग टूट गया। जीवन की हानि। देश छोड़ने और यूरोप के महान खिलाड़ियों को खेलने वाली पहली अंग्रेजी टीम और म्यूनिख में बर्फ में नष्ट होने और राख से उठने वाली पहली अंग्रेजी टीम , और यह युनाइटेड के बारे में क्या है इसका प्रतीक है।

"मैं एक क्विंटुपल बाईपास सर्जरी सर्वाइवर हूं। यह आपके सर्जन द्वारा बताई जाने वाली एक बहुत ही कंपकंपी वाली बात है कि आपकी हृदय क्षमता 30 प्रतिशत तक कम है, लेकिन इस सर्जरी से आप संभावित रूप से लगभग 70 प्रतिशत तक वापस आ सकते हैं, जो कि है सबसे सामान्य लोगों के पास क्या है।

"मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन अपने क्लब और खुद में समानता पर हंस सकता हूं। यह एक आपदा हो सकती थी। मेरा मतलब है, डॉक्टर ने कहा कि मैं अपने बेटे के सामने झुक सकता था और मर सकता था।

"मैं बस पूरे दिल की बात से बच सकता था लेकिन मैं एक क्विटर नहीं हूं, इसलिए मैंने बस झुकने और लड़ने का फैसला किया। जीवन में, मुझे लगता है कि आप या तो झुक सकते हैं या आप कामयाब हो सकते हैं। मैं हूं एक प्रकार का व्यक्ति जो उन लोगों के प्रति आकर्षित होता है जिनके पास रवैया हो सकता है।

"मेरी पत्नी एक ही टोकन की है। मेरी सर्जरी से लगभग एक साल पहले, उसे स्तन कैंसर का पता चला था।

"उसके पास डबल मास्टक्टोमी थी और मैंने उसे वापस स्वास्थ्य में लाने में मदद की। मेरा बेटा, वह ऑटिस्टिक है, लेकिन जब वह दो साल का था तब हमने उसका निदान किया।

"वह एक विशाल यूनाइटेड प्रशंसक है। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब वह काफी बूढ़ा हो और हम एक साथ सप्ताहांत के लिए मैनचेस्टर में उछाल सकें।

"मैनचेस्टर एक औद्योगिक शहर है, लेकिन यह बहुत सांस्कृतिक है। मैं इसे लॉस एंजिल्स से पसंद करता हूं। एलए के दक्षिण मध्य में इसके औद्योगिक पार्क हैं और फिर आपको शहर का सांस्कृतिक मध्य केंद्र मिल गया है और फिर आपको मिल गया है खेल। फिर निश्चित रूप से, प्रति-संस्कृति है। पंक रॉक का जन्म मैनचेस्टर में हुआ था।

"मेरा बेटा उस दिन की कल्पना कर रहा है जिस दिन वह मेरे साथ प्लेन में कूदे और हम चले। हमारा रिश्ता ही सब कुछ है।

इस श्रृंखला में और कहानियां

यूएस में प्रीमियर लीग का जुनून: प्रशंसकों की कहानियां

ताज़ा खबर

अधिक समाचार: ताज़ा खबर

नवीनतम वीडियो

ज्यादा वीडियो: नवीनतम वीडियो